Friday , September 20 2024

आप ने सिसोदिया की जमानत को सत्य की जीत बताया..

आप ने सिसोदिया की जमानत को सत्य की जीत बताया..

नई दिल्ली, 09 अगस्त । आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत को सत्य की जीत बताते हुए शुक्रवार को कहा कि उन्हें साज़िशन 17 महीने जेल में रखा गया।
आप ने एक्स पर लिखा “आज सत्य की जीत हुई है। इस मामले में कोई सच्चाई नहीं थी। हमारे नेताओं को ज़बरदस्ती जेल में रखा गया था। मनीष सिसोदिया को साज़िशन 17 महीने जेल में रखा गया। क्या भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मनीष सिसोदिया के इन 17 महीनों का हिसाब देंगे?”
आप ने कहा “मनीष सिसोदिया यह 17 महीने दिल्ली के स्कूलों को बनाने में लगाते लेकिन भाजपा ने इन्हें बर्बाद कर दिया। मैं माननीय उच्चतम न्यायालय को नमन करूँगा। न्यायालय के इस फ़ैसले से दिल्ली का एक-एक नागरिक खुश है। इसके साथ ही मैं उम्मीद करता हूं कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को भी जल्द न्याय मिलेगा और वह भी बाहर आएंगे।”
आप नेता एवं राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा “दिल्ली शिक्षा क्रांति के नायक मनीष सिसोदिया को ज़मानत मिलने से पूरे देश में आज ख़ुशी है। मैं उच्चतम न्यायलय का हृदय की गहराई से आभार व्यक्त करता हूँ।”
उन्होंने कहा “मनीष सिसोदिया को 530 दिन तक जेल की सलाख़ों के पीछे रखा गया। उनका जुर्म इतना था कि उन्होंने गरीबों के बच्चों को एक बेहतर भविष्य दिया। प्यारे बच्चों, आपके मनीष अंकल वापिस आ रहे हैं।”
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा “सत्य की जीत है मनीष सिसोदिया की ज़मानत।”
उल्लेखनीय है कि शीर्ष न्यायालय ने कथित शराब घोटाले में श्री सिसोदिया की जमानत मंजूर कर ली है।वह 17 महीने से तिहाड़ जेल में बंद थे।

सियासी मियार की रीपोर्ट