Friday , September 20 2024

हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में महिला-पुरुष को बंधक बनाकर की लूटपाट…

हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में महिला-पुरुष को बंधक बनाकर की लूटपाट…

नोएडा, 29 अगस्त ग्रेटर नोएडा के एक गांव में नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में घुसकर महिला-पुरुष को कथित तौर पर बंधक बना लिया और लूटपाट की। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार रात करीब आठ बजे इकोटेक-तीन थाना क्षेत्र के गांव कुलेसरा की है। गांव के निवासी विनित कुमार की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) शक्ति मोहन अवस्थी ने शिकायत के हवाले से बताया कि रात को विनीत अपनी पत्नी के साथ बाजार गए थे और घर पर उनका किराएदार दीपक कुमार था। उन्होंने बताया कि दीपक की एक परिचित महिला भी किसी काम से घर आई हुई थी तभी चार नकाबपोश लोगों ने धावा बोल दिया। अवस्थी ने बताया कि एक बदमाश घर के बाहर पहरेदारी के लिए खड़ा रहा, जबकि तीन घर के अंदर दाखिल हुए। उन्होंने हथियार दिखाकर दीपक और उसकी परिचित महिला को एक कमरे में बंद कर दिया।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि विरोध करने पर आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की भी। उन्होंने बच्चों की गुल्लक को तोड़कर उसमें रखे 300 रुपये निकाल लिए। उन्होंने बताया कि इसके बाद लुटेरे विनीत के कमरे में घुसे और 10 हजार रुपये तथा कीमती आभूषण लूट लिए। कुछ देर बाद जब विनीत लौटे तो उन्होंने दीपक की आवाज सुनकर उसे कमरे से बाहर निकाला। अवस्थी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में चार बदमाश दिखाई दे रहे हैं। तीन बदमाश लूटपाट करने के लिए अंदर गए हैं जबकि एक बदमाश बाहर खड़ा था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सियासी मियार की रीपोर्ट