Saturday , September 21 2024

संकट के‌ समय पीड़ित मानवता की सेवा करना कांग्रेस के स्वभाव में ही नहीं है : डॉ. मिश्रा..

संकट के‌ समय पीड़ित मानवता की सेवा करना कांग्रेस के स्वभाव में ही नहीं है : डॉ. मिश्रा...

भोपाल, 01 मार्च एमपी कोरोना मामलों की जानकारी देते हुए गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दों को लेकर बयान जारी किये हैं। कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा- मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 285 मामले सामने आए हैं। आज गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर बताया- प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 285 नए केस आए हैं‌ जबकि 611 लोग ठीक हुए हैं। वर्तमान में कुल एक्टिव केस 3,121 हैं। प्रदेश में वर्तमान में संक्रमण दर 0.53% और रिकवरी रेट 97.70% है। प्रदेश में कल कोरोना के 53,785 टेस्ट किए गए।

नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि आज महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में ‘शिव ज्योति अर्पणम’ महोत्सव में 21 लाख दीप जलाए जाएंगे, इनमें 12 लाख दीप क्षिप्रा नदी के किनारे 10 मिनट में जलाकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने का लक्ष्य रखा गया है। आज नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर तंज कसा है। नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- संकट के‌ समय पीड़ित मानवता की सेवा करना कांग्रेस-कमलनाथ के स्वभाव में ही नहीं है। उद्योगपति कमलनाथ जी से निवेदन है कि यूकेन संकट पर ट्वीट कर इतिश्री करने की बजाए सरकार का सहयोग करे, सिर्फ वोटों के लिए जनता से संबंध रखने की जगह कभी आपदा-विपदा की घड़ी में साथ खड़े दिखाई दीजिए।

आगे गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा से विभाजन की राजनीति करती आई है और राहुल गांधी अब अधिकारियों को बांटकर उसको ही आगे बढ़ा रहे हैं, राहुल गांधी पहले भी उत्तर भारत के लोगों के बारे में केरल में टिप्पणी कर चुके हैं।

सियासी मीयार की रिपोर्ट