Saturday , September 21 2024

टूर्नामेंट का पहला मैच जीतना काफी शानदार होता है : अजिंक्य रहाणे….

टूर्नामेंट का पहला मैच जीतना काफी शानदार होता है : अजिंक्य रहाणे….

मुंबई, 27 मार्च चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले में मिली जबरदस्त जीत को लेकर केकेआर के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम के सभी खिलाड़ी एक दूसरे की सफलता का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं।

आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए महेंद्र सिंह धोनी के अर्धशतक की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 131/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केकेआर ने 19वें ओवर में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। अजिंक्य रहाणे ने केकेआर के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने 34 गेंद पर 44 रनों की पारी खेली और इस दौरान छह चौके और एक छक्का लगाया।

केकेआर को मिली शानदार जीत के बाद अजिंक्य रहाणे ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मुकाबले के बाद कहा, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहला मैच जीतना काफी शानदार रहा। पहला गेम हमेशा ही काफी अहम होता है, लेकिन ये अभी लंबा टूर्नामेंट है। एक टीम के तौर पर हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। हम एक दूसरे की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। हमारी तैयारी काफी शानदार थी। जीत के साथ शुरूआत करना काफी जरूरी था और इसका श्रेय हर एक शख्स को जाता है।

आपको बता दें कि केकेआर को आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि आईपीएल 2022 के पहले ही मैच में केकेआर ने सीएसके को हराकर हिसाब बराबर कर लिया है। अब टीम अपने इसी मोमेंटम को आगे भी बरकरार रखना चाहेगी। आने वाले मैचों में उन्हें कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।

सियासी मीयर की रिपोर्ट