Monday , September 23 2024

विद्युत ने अपने प्रशंसकों के साथ प्री-बर्थडे मनाया..

विद्युत ने अपने प्रशंसकों के साथ प्री-बर्थडे मनाया..

मुंबई, 07 दिसंबर। अपने धमाकेदार एक्शन और खतरनाक स्टंट के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों के साथ एक प्री-बर्थडे मनाया। अभिनेता ने जुहू के एक होटल में अपने सबसे बड़े प्रशंसकों के साथ मुलाकात और अभिवादन के आयोजन में दिन बिताया।

इवेंट के बारे में बात करते हुए विद्युत ने कहा, इस परिवार से मुझे जो प्यार और समर्पण मिला है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं, वे मुझे बहुत ताकत देते हैं। मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहता था क्योंकि उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास किया है। मुझे प्यार करने वाले लोग पसंद हैं जो मुझसे प्यार करते हैं।

प्रशंसकों में से 3 ने अपने जन्मदिन के लिए अभिनेता के नाम का टैटू बनवाया था और एक ऐसा था जो अभिनेता से मिलने के लिए पानीपत से साइकिल चलाकर आया था। अभिनेता 10 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं।

अभिनेता ने कहा, इन लोगों ने मेरे जन्मदिन के लिए मेरे नाम का टैटू बनवाया और मुझसे मिलने के लिए 1600 किलोमीटर साइकिल पर सवार हुए, इसलिए मैं कुछ देना चाहता था और उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता था। काम के मोर्चे पर विद्युत की आईबी71 और शेर सिंह राणा पाइपलाइन में हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट