Monday , September 23 2024

प्रापर्टी डीलर की गोलीमार कर हत्या करने वाले पुलिस की पकड़ से दूर..

प्रापर्टी डीलर की गोलीमार कर हत्या करने वाले पुलिस की पकड़ से दूर..

-चौबीस घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिली सफलता
-गोली से घायल प्रापर्टी डीलर की हालत में सुधार
-घटना के आसपास लगे कैमरों से हत्यारोपित की पुलिस कर रही तलाश
-हत्याआरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित, फिर भी अभी तक नहीं मिली कामयाबी

लखनऊ, । पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर की गोलीमार कर हत्या कर दी थी। इसमें प्रापर्टी डीलर का एक साथी भी गोली लगने से घायल हुआ था। फिलहाल उसकी हालत में सुधार है। इस घटना के दूसरे दिन भी पुलिस गोली मारने वाले बाइक सवार बदमाशों को पकड़ नहीं पायी है। जबकि घटना का खुलासा करने के लिए कई टीमे गठित कर दी गई है और घटना स्थल के आसपास दर्जनों सीसीटीवी की पड़ताल कर चुकी है। इसके बाद भी अभी तक पुलिस को हत्यारोपियों के बारे में सुराग नहीं लगा पायी है। इन सबके बावजूद पुलिस का दावा है कि जल्द ही बाइक सवार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पीजीआई कोतवाल राणा राजेश कुमार सिंह के अनुसार अमित कुमार गौतम निवासी टिकरा, थाना निगोहां होम सिटी इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के नाम से सेक्टर 19 में प्रापर्टी डीलर का कार्यालय खोल रखा है।सोमवार शाम को साढ़े सात बजे के करीब अमित कुमार अपाचे बाइक से अपने साथी अभिषेक के साथ निगोहां स्थित घर जा रहा था,अभी वह कार्यालय से बाहर निकल कर रोड पर आया था कि बाइक सवार बदमाशों ने फायर झोंक दिया। जिससे अमित कुमार उम्र 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि उसका साथी अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है और हालत में सुधार है। रात में ही घटना के बाद पुलिस आसपास की सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही है।डीसीपी पूर्वी ह्रदेश कुमार समेत अन्य अफसर मौके पर जांच पड़ताल में जुटे हैं।ट्रॉमा सेंटर पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई है। पुलिस को मौके पर 0.32 बोर का एक खोखा मिला है।वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बता दें कि घटना के दूसरे दिन पुलिस द्वारा बाइक सवार बदमाशों को न पकड़ पाने की वजह से लोगों में आक्रोश है। उनका कहना है कि जल्द से जल्द बाइक सवार बदमाशों की गिरफ्तारी की जाए।

पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। पुलिस जांच में अभी तक केवल इतना पता चल पाया कि जमीन को लेकर कोई विवाद हुआ था। पुलिस दर्जनभर सीसीटीवी को खंगालने के साथ-साथ पुरानी रंजिश को लेकर जो विवाद हुआ था। उन पहलुओं पर भी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने जिस प्रकार से घटना को अंजाम दिया है उससे यही लग रहा है कि वह पहले से ही घात लगाकर बैठे थे। यही वजह है कि जैसे ही अमित कुमार बाइक पर बैठे वैसे ही पीछे से फायर कर दिया। एसीपी कैंट अभिनव यादव ने बताया कि कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कुछ क्लू मिले है जल्द ही मामले का पर्दाफांश कर दिया जाएगा।

सियासी मीयार की रिपोर्ट