Tuesday , September 24 2024

आईसीसी ने मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका क्षेत्र के मीडिया अधिकारों के लिए जारी किया आईटीटी..

आईसीसी ने मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका क्षेत्र के मीडिया अधिकारों के लिए जारी किया आईटीटी..

दुबई, 15 सितंबर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने आज मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका (एमईएनए) बाजार के मीडिया अधिकारों के लिए निविदा आमंत्रण (आईटीटी) जारी किया।

भारत, उप सहारा अफ्रीका, यूनाइटेड किंगडम, संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा सहित कई बाजारों में मीडिया अधिकार समझौतों के सफल समापन के बाद, आईसीसी अब मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका में अपनी मीडिया अधिकार प्रक्रिया शुरू कर रहा है।

टेंडर के लिए पुरुष और महिला क्रिकेट के अधिकारों को एक बार फिर अलग-अलग बेचा जा रहा है, जिसमें टीवी और डिजिटल दोनों अधिकारों को मिलाकर दो, चार साल के पैकेज उपलब्ध हैं। एक पैकेज 2024-2027 तक आठ पुरुष टूर्नामेंट स्पर्धाओं के लिए होगा और दूसरा उसी अवधि में छह महिलाओं के टूर्नामेंट के लिए होगा।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी ज्योफ एलार्डिस ने कहा, “हमें विश्व स्तर पर अपनी प्रसारण साझेदारी को जारी रखने के लिए मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका में मीडिया अधिकारों के लिए आईटीटी जारी करने पर खुशी हो रही है। यह क्षेत्र क्रिकेट के लिए रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण है, जहां पहले से ही एक बड़ा प्रशंसक वर्ग स्थापित है और हमारे सदस्य सक्रिय रूप से इस खेल को बढ़ा

वा दे रहे हैं।”

इच्छुक उम्मीदवारों को निविदा दस्तावेजों तक पहुंचने के लिए iccmediarights2024-2031@icc-cricket.com पर ईमेल करना होगा। अतिरिक्त बाजारों के लिए आगामी आईटीटी उचित समय पर जारी किए जाएंगे।

सियासी मीयर की रिपोर्ट