Sunday , September 22 2024

पीसीबी द्वारा एनओसी देने से इनकार के बाद मोहम्मद हारिस ने छोड़ा बांग्लादेश प्रीमियर लीग..

पीसीबी द्वारा एनओसी देने से इनकार के बाद मोहम्मद हारिस ने छोड़ा बांग्लादेश प्रीमियर लीग..

लाहौर, 22 जनवरी। पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद हारिस, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने से इनकार करने के बाद स्वदेश लौट आए हैं।

हारिस चैटोग्राम चैलेंजर्स टीम का हिस्सा थे, लेकिन पीसीबी द्वारा मिली अनुमति के अनुसार, जुलाई 2023 से जुलाई 2024 की अवधि के लिए वह पहले ही दो विदेशी टी20 टूर्नामेंट में खेल चुके थे।

उन्होंने पिछले साल जुलाई-अगस्त में लंका प्रीमियर लीग और ग्लोबल टी20 कनाडा में हिस्सा लिया था। उन्होंने इन टूर्नामेंटों में क्रमशः बी-लव कैंडी और सरे जगुआर के लिए खेला।

हारिस ने कहा कि वह टूर्नामेंट की तैयारी के लिए जल्दी देश आ गए थे लेकिन बाद में पता चला कि एनओसी जारी नहीं की जाएगी।

उन्होंने एक बयान में कहा, मेरा ख्याल रखने और मुझे यह मौका देने के लिए चैटोग्राम टीम प्रबंधन और बीसीबी को धन्यवाद। बांग्लादेश में अपने प्रशंसकों को कुछ बेहतरीन खेल दिखाने के लिए खुद को तैयार करने के लिए मैंने समय पर उड़ान भरी। दुर्भाग्य से, मेरी एनओसी जारी नहीं की गई। इसलिए, मैं कोई मैच नहीं खेलूंगा। मुझे पता था कि मेरी टीम को मेरी जरूरत है। उम्मीद है, मैं इसमें अगले साल शामिल होऊंगा। मैं निश्चित रूप से बीपीएल खेलना मिस करूंगा।

चैटोग्राम चैलेंजर्स ने सीज़न के अपने पहले मैच में सिलहट स्ट्राइकर्स को हराया, दूसरे गेम में खुलना टाइगर्स से हार गए। चैटोग्राम फ्रैंचाइज़ी ने अभी तक हैरिस के प्रतिस्थापन की घोषणा नहीं की है।

सियासी मियार की रीपोर्ट