Saturday , September 21 2024

छत्रपती संभाजीनगर में एटीएम मशीन लूटने गए थे चोर, आग लगने से जलकर खाक हुए नोट..

छत्रपती संभाजीनगर में एटीएम मशीन लूटने गए थे चोर, आग लगने से जलकर खाक हुए नोट..

छत्रपती संभाजीनगर, 15 जुलाई महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में चोरी की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात कुछ चोरों ने एटीएम मशीन को कटर से काटने की कोशिश की। हालांकि, इस दौरान एटीएम मशीन में अचानक आग लग गई और नोट जलकर खाक हो गए।

घटना दौलताबाद थाना क्षेत्र के माली वाड़ा स्थित एसबीआई बैंक की है। रविवार देर रात कुछ चोर एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन में चोरी के इरादे से घुसे थे। इस दौरान उन्होंने एटीएम की सीडीआर मशीन को काटने के लिए कटर का इस्तेमाल किया। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद भी एटीएम नहीं कट पाया।

इस दौरान कटर की चिंगारी से एटीएम मशीन में आग लग गई और 500 रुपये के नोट जलकर खाक हो गए। ये घटना एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि दो चोर एटीएम में घुसते हैं और जैसे ही वह सीडीआर मशीन को काटना शुरू करते हैं तो अचानक वह आग पकड़ लेती है।

वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को सोमवार सुबह लगी, जब स्थानीय लोगों ने एटीएम मशीन में जले हुए नोटों को देखा। पुलिस मौके पर पहुंची और इसके बाद फायर ब्रिगेड व क्राइम ब्रांच की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि कितने रुपये जलकर खाक हुए हैं। फिलहाल ये घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

सियासी मियार की रीपोर्ट