Friday , September 20 2024

अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनोट तक इन सेलेब्स ने दी फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं…

अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनोट तक इन सेलेब्स ने दी फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं…

मुंबई, 26 जनवरी। बुधवार को देशभर 73वां गणतंत्र दिवस काफी हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस खुशी के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के सितारे गर्व के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर देशभक्ति से प्रेरित पोस्ट शेयर कर देशवासियों व फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं और इस महामारी में सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इस खुशी के पल पर 25 जनवरी देर रात अपने आधिकारिकर ट्विटर हैंडल पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कर देशावासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि महानायक अपने हाथों में झंडा लिए हुए खड़े हैं। वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट शेयर की हैं। इन तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर कर देशवासियों को 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, गणतंत्र दिवस की अनेक अनेक शुभकामनाएं।

प्रखर राष्ट्रीयवादी और अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम पर देश के पहले राष्ट्रगान के पुराने संस्करण का वीडियो शेयर किया है। ये राष्ट्रगान सुभाष चंद्र बोस द्वारा देश की आजादी के लिए बनाई आजाद हिंद फोस का भी गान था। इस ऐतिहासिक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेत्री ने लिखा, पहले राष्ट्रगान को सुने और आनंद लें।

एक्ट्रेस करीना कपूऱ खान ने गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर तिरंगे की तस्वीर शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं।

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर लोकतंत्र की सुप्रसिद्ध लाइनों को लिखा कर देशवासियों को 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। तापसी ने लिखा, लोगों का, लोगों के द्वारा, लोगों के लिए, भारत की जनता को गणतंत्र दिवस की हर्दिक शुभकामनाएं।

एक्टर सुनील शेट्टी ने देशवासियो को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट शेयर कर लिखा, मेरा देशा, मेरा राष्ट्र, मेरा जीवन, मेरा गणतंत्र। मेरे लोग, मेरा जुनून, मेरी जमीन, मेरी जनता। उन्होंने आगे लिखा, मैं जिस धरती पर पैदा हुआ हूं, उसको सलाम करने के अलावा मैं और क्या कर सकता हूं। आज पैदा हुए संविधान को सलाम और हमेशा आभारी रहें।

सियासी मियार की रिपोर्ट