Friday , September 20 2024

एक-दूजे में इस कदर खो गए करण-तेजस्वी, लाइव ऑडियंस बोल पड़ी, ‘ये टास्क है या रास’..

एक-दूजे में इस कदर खो गए करण-तेजस्वी, लाइव ऑडियंस बोल पड़ी, ‘ये टास्क है या रास’…

मुंबई, 28 जनवरी । रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। पिछले साल अक्टूबर में शुरू हुआ ये शो अब खत्म होने जा रहा है। 29 और 30 जनवरी को इसका ग्रैंड फिनाले है, जिसमें शहनाज गिल के साथ कई जानी-मानी हस्तियां भी शामिल होंगी। खैर, कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अब घर में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी बचे हैं। होस्ट सलमान खान जल्द ही इस सीजन के विनर की अनाउंसमेंट करेंगे। शो में करण और तेजस्वी का रिलेशनशिप काफी हाइलाइट रहा। किसी ने इन्हें फेक कहा तो किसी ने रियल बताया, लेकिन ये बात सच है कि इन्हें कोई भी इग्नोर नहीं कर पाया। शो के आखिरी एपिसोड्स में यानी फिनाले वीक में मस्ती-मजाक दिखाया जा रहा है। घर में लाइव ऑडियंस भी आई। इस बीच करण और तेजा एक टास्क के दौरान इतने ज्यादा करीब आ गए कि वहां मौजूद लोग बोल पड़े, ‘ये टास्क है या रास’!

करण और तेजस्वी को लाइव ऑडियंस के सामने एक टास्क करना था, लेकिन दोनों ही एक-दूसरे के बहुत ज्यादा करीब आ गए और रोमांटिक हो गए। इस बीच ऑडियंस ने उन्हें चीयर कर अपना प्यार भी दिखाया।

इस दौरान करण नीचे लेट गए और तेजस्वी उनके हाथ के सपोर्ट से पुशअप्स करने लगीं। इस दौरान कुछ लोग हूटिंग कर रहे थे। तालियां बजा रहे थे। हालांकि, कुछ लोगों ने आपत्ति भी जताई। इसके बावजूद करण और तेजस्वी को कोई फर्क नहीं पड़ा और दोनों एक-दूसरे में खोए रहे। यहां तक कि दोनों बेडरूम में भी चले गए।

खैर, अब दो दिन बाद यानी 30 जनवरी को इस सीजन का विनर मिल जाएगा। फैंस ग्रैंड फिनाले के लिए बहुत एक्साइडेट हैं। इसके कुछ प्रोमो भी सामने आए हैं, जिसमें कमीडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया घर के अंदर आए हैं और कंटेस्टेंट्स के साथ खूब हंसी-मजाक हो रहा है।

सियासी मियार की रिपोर्ट