Friday , September 20 2024

संजय राऊत ने कहा -परमबीर सिंह का बयान खुद को बचाने के लिए…

संजय राऊत ने कहा -परमबीर सिंह का बयान खुद को बचाने के लिए…

मुंबई, 03 फरवरी। शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि वसूली मामले में आरोपित निलंबित आईपीएस अधिकारी परमबीर सिंह का प्रवर्तन निदेशालय को दिया गया बयान खुद को बचाने वाला है।

उन पर वसूली व अपहरण का आरोप लग चुका है, इसलिए वह खुद को बचाने के लिए अन्य लोगों का नाम ले रहे हैं।

संजय राऊत ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि परमबीर सिंह के ईडी को दिए गए बयान में कई लोगों का नाम लिया गया है, जो पूरी तरह से तथ्यहीन है। अगर ऐसा कुछ था तो उन्हें उसी समय इसका विरोध करना चाहिए था। संजय राऊत ने कहा कि परमबीर सिंह पर रंगदारी वसूली का आरोप है। इसके साथ ही परमबीर सिंह पर व्यापारी मनसुख हिरेन के अपहरण का भी आरोप है। इससे बचाव के लिए वे मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री, पर्यावरण मंत्री का नाम ले रहे हैं। इस तरह हम भी प्रधानमंत्री का नाम किसी भी मामले में ले सकते हैं। देवेंद्र फडणवीस जब मुख्यमंत्री थे, उस समय उनका नाम भी किसी भी मामले में लिया जा रहा था। इस मामले को लेकर विपक्ष जिस तरह से राजनीति कर रहा है, वह ठीक नहीं है।

उल्लेखनीय है कि परमबीर सिंह ने वसूली मामले में ईडी को दिए गए बयान में कहा है कि निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाझे को फिर से बहाल करने के लिए मुख्यमंत्री, पर्यावरण मंत्री, परिवहन मंत्री तथा तत्कालीन मंत्री का दबाव था। इसी मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राऊत ने कहा कि परमबीर सिंह केंद्र सरकार के इशारे पर राज्य सरकार को बदनाम करने के लिए इस तरह का बयान दे रहे हैं।

सियासी मीयर की रिपोर्ट