Tuesday , September 24 2024

टीएनपीएल में 22 साल के खिलाड़ी ने मचाया तहलका, 13 गेंदों में 54 रन की तूफानी पारी खेल टीम को दिलाई जीत.

टीएनपीएल में 22 साल के खिलाड़ी ने मचाया तहलका, 13 गेंदों में 54 रन की तूफानी पारी खेल टीम को दिलाई जीत.

चेन्नई, 14 जून । आईपीएल 2023 खत्म होने के बाद अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल 2023) का खुमार लोगों पर बढ़-चढ़ कर बोल रहा है. टीएनपीएल 2023 में आए दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं, जहां पर युवा खिलाड़ी अपना दमदार प्रदर्शन भी दिखा रहे हैं. बीती रात चेपॉक सुपर गिल्लीज और सलेम स्पर्टान्स के बीच ज़ोरदार मुकबाला खेला गया. इस मैच में चेपॉक सुपर गिल्लीज की ओर से प्रदोष रंजन पॉल ने धमाकेदार पारी खेलते हुए सभी को अपनी ओर प्रभावित कर लिया. उन्होंने विरोधी गेंदबाज़ों की जमकर कुटाई की…

इस मैच में प्रदोष रंजन पॉल ने सलेम स्पर्टान्स के गेंदबाज़ों का धागा खोल दिया. सलामी बल्लेबाज़ के रूप में उन्होंने 55 गेंद में 88 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 1 छक्का और 12 चौके को अपने नाम किया. पॉल ने 160.00 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाज़ी की. हालांकि, वह शतक बनाने से चूक गए और सनी संधू ने उनको अपना शिकार बना लिया. प्रदोष रंजन पॉल की तूफानी पारी की बदौलत उनकी टीम ने मुकाबले को बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया.

22 साल के प्रदोष रंजन पॉल इस सीज़न घरेलू क्रिकेट में भी धमाल मचा चुके हैं. उन्होंने 2022-23 रणजी ट्रॉफी में शानदार खेल दिखाते हुए 9 परियों में 631 रनों को अपने नाम किया है. इसके साथ उन्होंने 3 शतक और 2 अर्धशतक को भी अपने नाम किया है. वहीं प्रदोष रंजन पॉल का तूफानी अंदाज़ जारी है और वह तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी धमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. उनके शानदार खेल को देखते हुए आईपीएल फ्रेंचाइजी उन्हें साल 2024 में मौका दे सकती है.

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेपॉक सुपर गिल्लीज की ओर से सबसे ज्यादा रन प्रदोष पॉल ने बनाए. उन्होंने 86 रन जबकि एन जगदीशन ने 35 रनों की पारी खेली. जिसकी बदौलत टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 217 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में सलेम स्पर्टान्स की टीम 165 रन ही बना सकी. सलेम स्पर्टान्स की ओर से कोई भी ब्ललेबाज़ बड़ी पारी खेलने में नाकाम साबित हुआ. सलेम स्पर्टान्स की ओर से सबसे ज्यादा रन मोहम्मद अदनान खान ने बनाए. उन्होंने 15 गेंद में 47 रनों की पारी खेली हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और चेपॉक सुपर गिल्लीज ने मुकाबले को 50 रन से अपने नाम कर लिया.

सियासी मीयार की रपोट