Tuesday , September 24 2024

इंडियन सुपर लीग: जमशेदपुर एफसी ने चार विदेशी खिलाड़ियों को रिलीज किया…

इंडियन सुपर लीग: जमशेदपुर एफसी ने चार विदेशी खिलाड़ियों को रिलीज किया…

जमशेदपुर, 30 जून\ जमशेदपुर एफसी ने अपने टीम से चार विदेशी खिलाड़ियों – डिफेंडर डायलन फॉक्स, मिडफील्डर राफेल क्रिवेलारो, फॉरवर्ड हैरी सॉयर और जे इमैनुएल-थॉमस को रिलीज कर दिया है। थॉमस और सॉयर 2022-23 सीज़न की शुरुआत से पहले क्लब में शामिल हुए थे, जबकि क्रिवेलारो और फॉक्स सीज़न के बीच में विंटर ट्रांसफर विंडो में क्लब से जुड़े।

आईएसएल में पदार्पण करने वाले थॉमस ने जमशेदपुर के लिए 21 मैच खेले और आईएसएल और सुपर कप में दो गोल करने में सफल रहे। मुख्य कोच ऐडी बूथरॉयड के निर्देशन में 32 वर्षीय थॉमस को उनकी बहुमुखी प्रतिभा के कारण सेंटर-फॉरवर्ड से लेकर सेंट्रल मिडफील्डर तक खेलने का मौका मिला।

अपने फुटबॉल करियर का अधिकांश हिस्सा ऑस्ट्रेलिया में खेलने के बाद, सॉयर ने भी अपना आईएसएल डेब्यू जमशेदपुर एफसी के साथ किया। उन्होंने जमशेदपुर के लिए 22 मैच खेले और आईएसएल और सुपर कप में पांच गोल किये और पांच गोलों में सहायता की।

इस बीच, क्रिवेलारो ने 2019-20 सीज़न में चेन्नईयिन एफसी के अविश्वसनीय फाइनल तक पहुंचने में निर्णायक भूमिका निभाई, जिसके बाद उन्होंने 2022-23 सीज़न के मध्य में जमशेदपुर एफसी में कदम रखा। ब्राजीलियाई क्रिवेलारो ने आईएसएल और सुपर कप में अपनी टीम के लिए 13 मैचों में दो गोल और चार सहायता के साथ बूथरॉयड के तहत अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। डायलन फॉक्स पिछले सीज़न में एफसी गोवा से जमशेदपुर एफसी पहुंचे। फॉक्स ने 2022-23 सीज़न में जमशेदपुर के लिए एक भी मैच नहीं खेला।

सियासी मियार की रिपोर्ट