Tuesday , September 24 2024

बैड होम्बर्ग ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची इगा स्विएटेक..

बैड होम्बर्ग ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची इगा स्विएटेक..

बर्लिन, 30 जून। दुनिया की नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी पोलैंड की इगा स्विएटेक ने बैड होम्बर्ग ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। स्विएटेक ने क्वार्टरफाइनल मुकाबले में अन्ना ब्लिंकोवा को 6-3, 6-2 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

यह मुकाबला 72 मिनट तक चला। सेमीफाइनल मुकाबले में स्विएटेक का सामना इटली की लूसिया ब्रोंजेट्टी से होगा। रोलैंड गैरोस में अपने खिताब का सफलतापूर्वक बचाव करने के बाद स्विएटेक ने अपनी पहली प्रतियोगिता में ब्लिंकोवा को हराया, यह लगातार उनकी10वीं जीत थी।

मैच के बाद स्विएटेक ने डब्ल्यूटीए.कॉम के हवाले से कहा, मुझे खुशी है कि मैं इतना ठोस टेनिस खेल सकती हूं। आमतौर पर, ग्रास कोर्ट पर अभ्यास करने के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है, इसलिए मैं बहुत खुश हूं कि मैंने रोलैंड गैरोस और विंबलडन के बीच उस समय का 100 प्रतिशत उपयोग किया। मैं आत्मविश्वास महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि मैं अगले दो सप्ताह तक इसी तरह खेल सकूंगी।

उन्होंने कहा, मैं खुद को ग्रास कोर्ट का विशेषज्ञ नहीं मानती, लेकिन मैं प्रगति कर रही हूं और यह मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है। यहां के समय ने वास्तव में मेरी मदद की। हर साल मुझे लगता है कि परिस्थितियों से अभ्यस्त होना आसान है।

सियासी मियार की रिपोर्ट