Sunday , September 22 2024

पुणे हिट एंड रन केस में आरोपित नाबालिग का दादा गिरफ्तार.

पुणे हिट एंड रन केस में आरोपित नाबालिग का दादा गिरफ्तार.

मुंबई, 25 मई । पुणे हिट एंड रन केस में पुलिस ने आरोपित नाबालिग के दादा सुरेंद्र कुमार अग्रवाल को बीती रात गिरफ्तार कर लिया। सुरेंद्र कुमार पर कार चालक गंगाधर पुजारी का अपहरण करने और उसे कमरे में जबरन बंद रखने का आरोप है।

पुणे के कल्याणी नगर इलाके में 19 मई की रात नाबालिग ने अपनी कार से मोटरसाइकिल से जा रहे दो लोगों को कुचल दिया था। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी। घटना के समय नाबालिग के साथ चालक गंगाधर पुजारी मौजूद था। सुरेंद्र कुमार ने इस मामले को छिपाने के उद्देश्य से चालक को अपहरण कर कहीं छुपा दिया था। इसके बाद चालक की पत्नी ने पति का अपहरण किए जाने की शिकायत पुलिस से की थी। इस आधार पर शुक्रवार को पुणे पुलिस ने सुरेंद्र कुमार के विरुद्ध चालक गंगाधर पुजारी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया था।

सुरेंद्र कुमार के विरुद्ध गोवा से एक व्यापारी का अपहरण कर हत्या करने का आरोप भी लगाया गया है। इसके साथ ही सुरेंद्र कुमार पर गैंगस्टर छोटा राजन का साथी होने का भी आरोप लगाया गया है। पुणे पुलिस सुरेंद्र कुमार से इन सभी मामलों की पूछताछ करने वाली है। हिट एंड रन केस में आरोपित नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। उसके पिता विशाल अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया गया है, जो इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। इस मामले की छानबीन में लापरवाही बरतने के जुर्म में येरवड़ा पुलिस स्टेशन के दो पुलिस कर्मियों को निलंबित किया जा चुका है।

सियासी मियार की रेपोर्ट