Saturday , September 21 2024

दबंगों ने पूर्व सैनिक के परिवार को पीटा, मेडिकल कराने के लिए टरकाया तो भड़का गुस्सा, लगाया जाम..

दबंगों ने पूर्व सैनिक के परिवार को पीटा, मेडिकल कराने के लिए टरकाया तो भड़का गुस्सा, लगाया जाम..

शाहजहांपुर, 22 जून। शाहजहांपुर में पूर्व सैनिक के परिवार को कुछ लोगों ने घर में घुसकर जमकर पीटा। जलालाबाद पुलिस ने घायलों का मेडिकल परीक्षण सीएचसी में कराने की बजाय राजकीय मेडिकल कॉलेज भेज दिया। यहां वापस सीएचसी जाने के लिए कहा गया तो पीड़ित भड़क गए। उन्होंने बरेली मोड़ पर जाम लगा दिया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब पीड़ित लोग सड़क से हटे। इसके बाद जाम खुल सका।

जलालाबाद थाना क्षेत्र के गांव खंडहर में रहने वाले छोटेलाल उर्फ माखन सेवानिवृत्त सैनिक हैं। शनिवार सुबह रंजिश में गांव के कुछ लोग लाठी-डंडे लेकर उनके घर में घुस आए और पूरे परिवार को पीटा। पिटाई से माखन की पत्नी पार्वती का सिर फूट गया। बेटा वीरेंद्र और मां धनका भी घायल हो गईं। जलालाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी भेजने के स्थान पर राजकीय मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

परिवार के लोगों ने सड़क पर रोके वाहन
घायल जब राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो यहां से वापस जलालाबाद सीएचसी जाने के लिए कह दिया गया। इससे पीड़ित पक्ष के लोग भड़क गए। उन्होंने बाहर निकलकर दोपहर करीब 12 बजे मेडिकल कॉलेज-बरेली मोड़ मार्ग पर जाम लगा दिया। हाथ में डंडे लेकर परिवार के लोगों ने वाहन रोकने शुरू कर दिए। व्यस्त मार्ग पर पांच मिनट में वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सूचना पाकर अजीजगंज चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाने का प्रयास किया।

पीड़ित परिवार डीएम-एसपी के आने पर ही जाम खोलने की बात पर अड़ गए। चौक कोतवाल राजीव तोमर मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ितों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर दोपहर करीब 12:30 बजे जाम खुल पाया। इसके बाद राजकीय मेडिकल कॉलेज में ही घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। इंस्पेक्टर राजीव तोमर ने बताया कि मामले में जलालाबाद पुलिस कार्रवाई करेगी। फिलहाल घायलों की मांग पर मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है।