Saturday , September 21 2024

बदायूं में एक ही फंदे पर लटके मिले दंपति के शव, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया..

बदायूं में एक ही फंदे पर लटके मिले दंपति के शव, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया..

बदायूं (उप्र), 15 जुलाई बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार सुबह दंपति के शव घर के कमरे में एक ही फंदे से लटके पाए गए। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बृजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। पुलिस के अनुसार, ग्राम नगला तरउ निवासी मनोज (22) का विवाह रायपुर बुजुर्ग की रहने वाली रंजना (20) के साथ हुआ था। मनोज टाइल लगाने का काम करता था।

पुलिस के मुताबिक, आज सुबह मनोज के कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर जब परिजन ने जाकर देखा तो कमरे में मनोज और रंजना के शव एक ही साड़ी से बने फंदे पर लटके हुए थे और उनके पैर जमीन को छू रहे थे।

रंजना के मायके वालों ने दोनों की हत्या कर फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दोनों के पैर जमीन को छू रहे हैं और अगर दोनों फांसी लगाते तो पैर जमीन से नहीं छू रहे होते।

एसएसपी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बगल वाले कमरे में मृतक का भाई और उसकी पत्नी व बच्चे सो रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का लग रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

सियासी मियार की रीपोर्ट