Saturday , September 21 2024

मुंबई में हुआ फिल्म जया का प्रीमियर..

मुंबई में हुआ फिल्म जया का प्रीमियर..

मुंबई, 31 जुलाई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता एवं वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार की फिल्म जया का प्रीमियर मुंबई में किया गया।

फ़िल्म जया के निर्माता रत्नाकर कुमार और को प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार हैं, वही इसके निर्देशक धीरू यादव और लेखक धर्मेंद्र सिंह हैं। फिल्म जया 02 अगस्त को सम्पूर्ण भारत में एक साथ रिलीज होने जा रही है। वही इसका प्रीमियर 01 अगस्त को पटना और 03 अगस्त को वाराणसी में किया जाएगा। इस फिल्म में दया शंकर पांडे और माही श्रीवास्तव की एक्टिंग की सभी ने दिल खोलकर तारीफ की है।

फ़िल्म जया के प्रीमियर के अवसर पर अक्षरा सिंह ने कहा कि जया बहुत ही अलग और लीक से हटकर फिल्म बनी है। जिसके लिए मैं निर्माता रत्नाकर कुमार को धन्यवाद देने चाहूंगी कि उन्होंने जया जैसे इननेसेटिव लिया। वह इंडस्ट्री के एक मात्र ऐसे निर्माता है जो किसी भी जोखिम को उठाने से नहीं डरते है। रत्नाकर कुमार ने जया जैसा सब्जेक्ट चुनकर ये साबित कर दिया कि भोजपुरी इंडस्ट्री अब एक नया मुकाम को हासिल कर चुकी है। माही ने कुछ ही समय में इंडस्ट्री में अपनी एक धाक बना ली है जो काबिले तारीफ है। पूरी टीम को मेरी ओर से बहुत बहुत शुभकामनाएं।

इस मौके पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हम जया को सिंगल थियेटर के अलावा मल्टीपेलेक्स सिनेमाघरों में भी रिलीज कर रहे हैं। वहीं उन्होंने अक्षरा सिंह के साथ महिला प्रधान फ़िल्म अक्षरा के बारे में बात की और अक्षरा के साथ अपनी आने वाली फ़िल्म जानू आई लव यू के बारे में कुक जानकारी साझा की उन्होंने कहा कि वह अक्षरा सिंह के साथ एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं।

माही श्रीवास्तव ने कहा कि मैंने इस फिल्म के लिए किसी भी तरह का मेकअप नहीं किया है आप फिल्म में मुझे बिना मेकअप के ही देखेंगे। जब मुझे इस फ़िल्म का नरेशन दिया गया तो मैंने झट से हां कर दी क्योंकि मुझे कहानी बहुत पसंद आई थी। दयाशंकर पांडे ने कहा कि इस तरह के विषय पर फिल्में बननी चाहिए। क्योंकि ऐसा कॉन्सेप्ट बहुत ही सोच और समझ के साथ लिखा एवं शूट किया जाता है। फिल्म बहुत ही उन्दा बनी है मैं दर्शकों से इसे देखने की अपील करता हूँ कि आप आपने नजदीकी सिनेमा घर मे जा कर इसे जरूर देखें।

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत फिल्म जया में माही श्रीवास्तव, दया शंकर पांडे, सुकेश आनंद, मनु कृष्णा, महेश आचार्य, धर्मेंद्र सिंह, राव रणविजय, ओमी कश्यप, रंभा साहनी, सोनाली मिश्रा, जुबेर शाह, योगेश पांडे, सोनू कुमार, निरंजन चौबे, अनामिका राय, नीरज कुमार सिंह, अनिता तिवारी, राम बिलास सिंह, सरिता सिंह, उत्पल सिंह, अभिषेक सिंह जैसे कलाकार शामिल हैं।

सियासी मियार की रीपोर्ट