Friday , September 20 2024

रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ के गाने ‘सामी सामी’ पर गौहर खान ने किया धमाकेदार डांस…

रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ के गाने ‘सामी सामी’ पर गौहर खान ने किया धमाकेदार डांस…

मुंबई, 19 जनवरी ( हाल में रिलीज हुई ‘पुष्पा द राइज’ फिल्म का क्रेज फैंस के बीच खूब देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के गाने हो या डायलॉग सभी को फैंस ने खूब पसंद किया है। ‘पुष्पा’ का गाना ‘सामी सामी’ इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। बॉलिवुड स्टार्स से लेकर टीवी सेलेब्स इस गाने पर हुक स्टेप कर रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस की पूर्व विनर गौहर खान ने भी रश्मिका मंदाना के गाने ‘सामी सामी’ पर डांस वीडियो शेयर किया है।

गौहर खान लेटेस्ट वीडियो में ऑफ व्हाइट सूट में नजर आ रही हैं। वह ‘पुष्पा’ के गाने ‘सामी सामी’ का हुक स्टेप्स कर रही हैं। गौहर एक बढ़िया डांसर हैं और वह इस हुक स्टेप को शानदार अंदाज में करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए वह लिखती हैं, ‘सुनिधि चौहान की आवाज जैसा कुछ नहीं है, ये गाना जीवित कर देता है।’ इस गाने पर गौहर की अदाओं को देख जसलीन मधारू ने कहा ‘हॉट हैं एकदम।’

बता दें इंस्टाग्राम की रील्स पर ‘पुष्पा’ फिल्म के गानों का खूब दबदबा देखने को मिल रहा है। हर कोई ‘सामी सामी’, ‘श्रीवल्ली’ से लेकर ‘ओ अंटावा’ पर थिरकता नजर आ रहा है। ‘सामी सामी’ गाना रश्मिका मंदाना पर फिल्माया गया है।

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ की जमकर तारीफ हुई है। लाल चंदन की तस्करी पर बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया और अब ओटीटी पर ये दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। अल्लू अर्जुन के अभिनय से लेकर विलेन की धमाकेदार परफॉर्मेंस की वजह से इस फिल्म ने नाम कमाया है।

सियासी मियार की रिपोर्ट