Sunday , September 22 2024

काजोल अभिनीत द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा में विभूति ठाकुर..

काजोल अभिनीत द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा में विभूति ठाकुर..

मुंबई, 16 अक्टूबर । तेरा यार हूं मैं में नजर आ चुकीं अभिनेत्री विभूति ठाकुर वेब शो द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के साथ नजर आएंगी। यह शो अमेरिकी टीवी सीरीज द गुड वाइफ का रूपांतरण है, जिसमें जुलियाना मागुर्लीज ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

विभूति, अपने चरित्र के बारे में ज्यादा खुलासा किए बिना, काजोल के साथ काम करने का अवसर पाने के लिए अपनी उत्तेजना व्यक्त करती है, जिसकी वह हमेशा प्रशंसा करती थी। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, विभूति ने कहा, इस समय मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर पाऊंगी। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि मैं एक प्यार करने वाली और देखभाल करने वाली मां की भूमिका निभा रही हूं, जो अपने बेटे की रक्षा के लिए किसी भी ऊंचाई पर जाएगी।

विभूति रोहित शेट्टी की इंडिया पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी के साथ भी दिखाई देंगी। वह डोली अरमानों की, बंदिनी, चंद्र नंदनी, ससुराल गेंदा फूल और कई अन्य शो का भी हिस्सा रही हैं।

कुछ कुछ होता है अभिनेत्री के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, विभूति ने कहा, सच कहुं तो, यह मेरे लिए एक प्रशंसक क्षण था। मैंने हमेशा काजोल को एक अभिनेत्री के रूप में पसंद किया है, और उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत शानदार अनुभव था। मैं उनकी आभा से मुग्ध थी, वह बहुत सुंदर, चुलबुली और बहुत प्यारी सह-अभिनेत्री है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट