Saturday , September 21 2024

डीसीएम बैक करते समय हादसा, पहिये के नीचे दबने से पोल्ट्री फार्म मालिक की मौत.

डीसीएम बैक करते समय हादसा, पहिये के नीचे दबने से पोल्ट्री फार्म मालिक की मौत.

लखीमपुर खीरी, 22 जून। लखीमपुर खीरी के फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के सिसौरा गांव में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। घर के पास बने पोल्ट्री फार्म में मुर्गे भरने आई डीसीएम को पीछे करते समय पहिये के नीचे दबने से फार्म मालिक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोल्ट्री फार्म मालिक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी का रो-रोकर बुरा हो गया।

सिसौरा गांव निवासी मस्त राम के पांच बेटे हैं। मंझला बेटा श्याम सुंदर (28) घर के पास बने पोल्ट्री फार्म की देखरेख और कामकाज संभालता था। शनिवार को फार्म में तैयार मुर्गों को बिक्री के लिए भेजने के लिए सात डीसीएम आई थीं। तड़के तीन बजे तक चार डीसीएम लोड हो चुकी थी। पांचवीं डीसीएम भी चालक लेकर आ गया। उसने डीसीएम खड़ी कर दी। कुछ देर बाद श्याम सुंदर डीसीएम से कुछ दूर पीछे जाकर जमीन पर लेट गया और मजदूरों से बातें करने लगा।

चालक ने अचानक बैक कर दी थी डीसीएम
इसी दौरान चालक ने अचानक डीसीएम स्टार्ट की और बैक करने लगा। जिससे श्याम सुंदर डीसीएम के पिछले पहिये के नीचे दब गया। पास में खड़े मजदूरों ने शोर मचाया, तब जाकर डीसीएम आगे बढ़ी। घायल अवस्था में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज शुरू ही हुआ थी कि सुबह पांच बजे उसकी मौत हो गई। सूचना पर फूलबेहड़ पुलिस ने जांच की। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर डीसीएम को कब्जे में लिया है।

सियासी मियार की रपोर्ट