Saturday , September 21 2024

शामली में वर्दी में जाम छलकाना पड़ा भारी, दफ्तर में पी रहे थे शराब, इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड..

शामली में वर्दी में जाम छलकाना पड़ा भारी, दफ्तर में पी रहे थे शराब, इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड..

शामली, । शामली जनपद में डायल 112 के कार्यालय में वर्दी में पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पीने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

जनपद के डायल 112 पुलिस कर्मियों के द्वारा ऑफिस में शराब पीने की पार्टी की वीडियो वायरल होने के मामले में रॉयल बुलेटिन ने खबर को प्रमुखता से दिखाया था। रॉयल बुलेटिन की खबर का संज्ञान लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शामली ने तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंप दी है। आपको बता दें कि मामला शामली जनपद की डायल 112 पुलिस ऑफिस का है। जहां पर तीन हेड कांस्टेबल के द्वारा ऑफिस की ही मेज पर ही शराब के पेग छलकाये गए और शराब की पार्टी की गई।

घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। वही वायरल फोटो व वीडियो को रॉयल बुलेटिन ने प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए पुलिस कर्मियों की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाया था। वही रॉयल बुलेटिन की खबर का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामसेवक गौतम ने तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह को सौंप दी है।

पुलिस अधीक्षक रामसेवक गौतम का कहना है कि डायल 112 पुलिस कर्मियों की पुरानी वीडियो वायरल थी। एसपी के अनुसार, 112 पुलिसकर्मियों का शराब पीते हुए वीडियो पाया गया है। इस मामले में निरीक्षक संजीव कुमार, मुख्य आरक्षी अनुज कुमार और मुख्य आरक्षी अश्वनी कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

सियासी मियार की रीपोर्ट