Saturday , September 21 2024

माधुरी दीक्षित एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने का जश्न अपने फैन्स के साथ मनाएंगी..

माधुरी दीक्षित एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने का जश्न अपने फैन्स के साथ मनाएंगी..

मुंबई, 02 अगस्त । बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित, जिन्होंने 10 अगस्त, 1984 को फिल्म अबोध से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, वह इस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर रही हैं। अपनी असाधारण प्रतिभा और अद्भुत आकर्षण के लिए जानी जाने वाली यह प्यारी अभिनेत्री अपने फैन्स के साथ फिर से जुड़कर इस खूबसूरत मौके का जश्न मनाने की योजना बना रही है।

माधुरी दीक्षित 8 अगस्त से 11 अगस्त, 2024 तक अमेरिका के चार शहरों के विशेष दौरे पर जाएँगी, जिसका शीर्षक है ‘द फॉरएवर क्वीन ऑफ़ बॉलीवुड – माधुरी दीक्षित’। मेगास्टार न्यूयॉर्क, डलास, न्यू जर्सी और अटलांटा जाएँगी, जिससे उनके फैन्स को उनके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने का अवसर मिलेगा।

इस टूर के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, “मुझे हमेशा अपने प्रशंसकों से मिलना अच्छा लगता है क्योंकि उनसे मुझे जो प्रतिक्रिया मिलती है वह अद्भुत होती है। कभी-कभी वे मेरे पास आते हैं और मुझे बताते हैं कि फिल्मों में मैंने जो विभिन्न भूमिकाएँ निभाई हैं, उनका उनके जीवन पर क्या प्रभाव पड़ा है या वे मुझे किस तरह की भूमिकाएँ निभाते देखना चाहेंगे। विचारों का यह गिव एंड टेक कुछ ऐसा है जिसका मैं बेसब्री से इंतज़ार करती हूँ, और मुझे यह जानना अच्छा लगता है कि वे कौन हैं और उनका जीवन कैसा है। मैंने हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ इस तरह की बातचीत को संजोया है।”

क्रेजीहोलिक एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की मालिक और संस्थापक श्रेया गुप्ता ‘द फॉरएवर क्वीन ऑफ़ बॉलीवुड-माधुरी दीक्षित’ टूर की भारत में प्रमोटर हैं। बहुप्रतीक्षित टूर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा। “हम सभी माधुरी जी को धक-धक गर्ल के नाम से जानते हैं। यह सिर्फ उनके प्रशंसकों द्वारा दिया गया उपनाम नहीं है, बल्कि सही मायने में वह दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के दिलों की धड़कन हैं। हमें यूएसए टूर के लिए बहुत सकारात्मक और हाय-ऑक्टेन प्रतिक्रिया मिल रही है। हमने एक कंपनी के रूप में कई मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है, लेकिन माधुरी दीक्षित के साथ जुड़ना हमारे लिए बहुत खुशी की बात है।” शालीन भनोट माधुरी के टूर कार्यक्रमों की मेजबानी करेंगे, जबकि न्यू जर्सी के वर्ल्ड स्टार एंटरटेनमेंट के अतीक शेख इस टूर के राष्ट्रीय प्रमोटर हैं।

सियासी मियार की रीपोर्ट