Sunday , September 22 2024

वंशज में नकारात्मक लेकिन मज़ेदार किरदार निभा रही है उत्कर्षा नाइक..

वंशज में नकारात्मक लेकिन मज़ेदार किरदार निभा रही है उत्कर्षा नाइक..

मुंबई, 07 जून । सोनी सब के सीरियल ‘वंशज’ में काम कर रही उत्कर्षा नाइक का कहना है कि इस शो में उनका किरदार सिर्फ नकारात्मक किरदार नहीं है, इसके ढेरों मनोरंजक पल भी हैं।

सोनी सब का शो ‘वंशज’ युविका महाजन (अंजलि तत्रारी) की कहानी दर्शाता है, जो विरासत से संबंधित पारंपरिक मानदंडों के खिलाफ लड़ रही है। यह प्रबल ड्रामा कुछ हल्के-फुल्के मोड़ भी लेता है क्योंकि स्क्रीन पर सृष्टि वर्मा के चालाक और नकारात्मक किरदार को निभाते हुए, उत्कर्षा नाइक अपनी भूमिका में ह्यूमर शामिल करती हैं, और ऑफस्क्रीन एक मज़ेदार माहौल बनाती हैं।

नकारात्मक लेकिन मज़ेदार किरदार सृष्टि वर्मा की भूमिका निभा रही, उत्कर्षा नाइक अपने संवादों और स्क्रिप्ट में सहज रूप से मज़ेदार बातें जोड़कर सेट में उत्साहजनक माहौल बना देती हैं।

दुष्ट राजनीतिज्ञ सृष्टि वर्मा की भूमिका निभाने वाली उत्कर्षा नाइक ने कहा, मुझे सृष्टि वर्मा की भूमिका को इम्प्रोवाइज़ करना पसंद है क्योंकि यह कोई नकारात्मक किरदार बस नहीं है; बल्कि इसके कई मनोरंजक पहलू भी हैं। जब मैं सृष्टि के रूप में अभिनय कर रही होती हूं तो ऐसा अक्सर होता है, क्योंकि मैं अक्सर मौके पर ही सीन्स को इम्प्रोवाइज़ कर लेती हूं। कास्ट और क्रू इस किरदार के ह्यूमर और अप्रत्याशितता का मज़ा लेते हैं। सृष्टि वर्मा को जीवंत करने और सेट पर सभी के साथ इन सुखद पलों को शेयर करने का अनुभव वाकई लाजवाब है।

वंशज हर सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और रात 10 बजे, सोनी सब पर प्रसारित होता है।

सियासी मियार की रीपोर्ट