Saturday , September 21 2024

प्रियंका ने शूटिंग के दौरान अपनी बेटी के साथ की फोटो साझा की..

प्रियंका ने शूटिंग के दौरान अपनी बेटी के साथ की फोटो साझा की..

मुंबई, 23 जून सुप्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी आगामी रिलीज ‘द ब्लफ’ की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं और अपनी ढाई साल की बेटी मालती के साथ सेट पर अपने ‘जीवन की झलकियां’ साझा करती रहती हैं।

प्रियंका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील साझा करते हुए हाल ही में अपने प्रशंसकों को एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान लगी चोटों की एक झलक दिखाई। उन्होंने अपने फिजियोथेरेपी सत्र में उनकी मेकअप टीम द्वारा बनाई गई नकली चोटों और उनकी बाहों और चेहरे पर लगी वास्तविक चोटों की की तस्वीर साझा की।

उन्होंने रील में अपनी बेटी के साथ प्यारे पलों को भी दिखाया है जिसमें उन्हें एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हुए, खाना खाते हुए और साथ में संगीत का आनंद लेते हुए दिखाया गया है।

प्रियंका ने फोटो को कैप्शन देते हुए पहले दब्लफ पर अपने काम के बारे में जिक्र किया साथ ही अपने निजी जीवन पर भी एक नज़र डाली। उनकी पोस्ट ने प्रशंसकों को लगातार उनके प्रोजेक्ट्स और मालती की चंचल हरकतों के बारे में अपडेट रखा है।

‘द ब्लफ’फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा, सफ़िया ओकले-ग्रीन और वेदांतेन नायडू भी हैं।

सियासी मियार की रपोर्ट