Saturday , September 21 2024

सुजॉय घोष ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्देशक नाग अश्विन और अभिनेता अमिताभ बच्चन की तारीफ की..

सुजॉय घोष ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्देशक नाग अश्विन और अभिनेता अमिताभ बच्चन की तारीफ की..

मुंबई, 05 जुलाई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुजॉय घोष ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्देशक नाग अश्विन और महानायक अमिताभ बच्चन की तारीफ की है।

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी अपनी रिलीज के बाद से ही सिनेप्रेमियों के बीच शीर्ष स्थान पर है। चाहे आलोचक हों, दर्शक हों या फिर मशहूर हस्तियाँ, फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया है। रजनीकांत, नागार्जुन, अनिल शर्मा, श्रद्धा कपूर, यश, अल्लू अर्जुन, वरुण धवन, एटली, अनिल शर्मा, रश्मिका मंदाना, रणवीर सिंह और अभिषेक बच्चन सहित कई मशहूर हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए फिल्म की तारीफ़ की। इस सूची में अब फिल्म निर्माता सुजॉय घोष का नाम भी शामिल हो यगा है।

‘कहानी’, ‘कहानी 2’ और ‘बदला’ जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए मशहूर सुजॉय ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म कल्कि 2898 एडी के लिए अपना प्यार जाहिर किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैंने @नागअश्विन7की कल्कि देखी… मैं उस व्यक्ति और उसके विजन को नमन करता हूं। क्या राइड थी!! कास्ट और क्रू बहुत बढ़िया थे।

सुजॉय घोष जिन्होंने पहले 2019 की मिस्ट्री थ्रिलर ‘बदला’ में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है। सुजॉय घोष ने अपने ट्वीट में उनकी प्रशंसा की और कहा, और निश्चित रूप से सर @सीनियर बच्चन… निर्विवाद गुरु! उनका प्रशंसक होने पर बहुत गर्व है — हमेशा और हमेशा के लिए।

उल्लेखनीय है कि नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित, ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी समेत कई कलाकारों ने काम किया है।

सियासी मीयार की रीपोर्ट