Saturday , September 21 2024

रोहित शेट्टी ने दिखाई सिंघम अगेन की शूटिंग की झलक, जैकी श्रॉफ की तारीफ करते हुए कही यह बात…

रोहित शेट्टी ने दिखाई सिंघम अगेन की शूटिंग की झलक, जैकी श्रॉफ की तारीफ करते हुए कही यह बात…

मुंबई, । रोहित शेट्टी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल निर्देशकों में से एक हैं। उनके निर्देशन में बनी गोलमाल और सिंघम फ्रेंचाइजी की फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म सिंघम अगेन को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में कई बड़े सितारे एक साथ बडे़ पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

रोहित ने साझा की तस्वीर
इस बीच निर्देशक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के एक खास तस्वीर शेयर की है। इस फोटो उनकी बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म सिंघम अगेन की चल रही शूटिंग की झलक दिखाई गई। इसके साथ रोहित ने जैकी श्रॉफ की जमकर तारीफ भी की है। उन्होंने लिखा, “अपने जीवन में मैं इनसे ज्यादा अच्छे व्यक्ति से नहीं मिला।”

सिंघम अगेन में दिखेंगे ये सितारे
रोहित की इस पोस्ट ने प्रशंसकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह को काफी ज्यादा बढ़ा दिया है। सिंघम अगेन की बात करें तो यह कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन , करीना कपूर खान, अक्षय कुमार , रणवीर सिंह , दीपिका पादुकोण , टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ सहित कई दमदार कलाकार हैं।

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म
निर्माता इस फिल्म को पहले अगस्त के महीने में रिलीज करने वाले थे, लेकिन फिल्म का काम पूरा न होने की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। अब इस फिल्म को इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है। बॉक्स ऑफिस पर अब इस फिल्म की टक्कर भूल भुलैया 3 से होगी। कार्तिक आर्यन अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है।

सियासी मियार की रीपोर्ट