Saturday , September 21 2024

इब्राहिम अली खान को चीयर करती नजर आईं पलक तिवारी..

इब्राहिम अली खान को चीयर करती नजर आईं पलक तिवारी..

मुंबई, 22 जुलाई। सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक दूसरे को डेट कर रहे है। अक्सर ये दोनों स्टारकिड्स हाथों में हाथ डाले इवेंट्स, डिनर डेट पर पहुंचते रहे हैं। अब एक फुटबॉल मैच के दौरान इब्राहिम अली खान का हौसला बढ़ाने के लिए पलक तिवारी आते देखा। इस बार पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। फिर उसके चेहरे की मुस्कान नहीं रुकी। पलक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पलक और इब्राहिम अली खान पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने प्यार का इज़हार नहीं किया है, लेकिन नेटिज़न्स उन पर नज़र रख रहे हैं। हाल ही में पलक तिवारी इब्राहिम के फुटबॉल मैच के दौरान नजर आईं। वह दोस्तों के साथ बैठकर इब्राहिम को चीयर करने पहुंचीं। मैदान में इब्राहिम ने नारंगी रंग की जर्सी पहनी हुई थी। इसी टीम में टाइगर श्रॉफ भी थे। पलक तिवारी अपनी दो सहेलियों के साथ दर्शकों के बीच बैठी नजर आ रही हैं। उनका कैजुअल लुक क्रॉप टॉप और जींस है। जब पैपराजी ने उन्हें देखा तो वह शरमा गईं। उसके चेहरे की मुस्कान रुक ही नहीं रही थी।

गोवा ट्रिप पर इब्राहिम और उनके परिवार के साथ पलक तिवारी भी थीं। जब अमृता सिंह और सारा अली खान एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो पलक भी पीछे से निकलती नजर आईं। तब यह अनुमान लगाया गया था कि पलक भी उनके साथ यात्रा पर थीं।

सियासी मियार की रीपोर्ट