Saturday , September 21 2024

नई फिल्म ‘चलती रहे जिंदगी’ में सिद्धांत कपूर के अभिनय ने चौंकाया…

नई फिल्म ‘चलती रहे जिंदगी’ में सिद्धांत कपूर के अभिनय ने चौंकाया…

मुंबई, 01 अगस्‍त () यह कहना निश्चित रूप से सुरक्षित है कि अभिनेता सिद्धांत कपूर ‘पानी’ की तरह हैं। आप उसे किसी भी समय कोई भी चरित्र देते हैं और वह सचमुच इसका आकार ले लेगा और आसानी से बन जाएगा जैसे वह अनंत काल से कर रहा है। एक अभिनेता के रूप में जो अपने सौम्य और आकर्षण के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हमेशा मात्रा से पहले गुणवत्ता में विश्वास किया है और अच्छी तरह से, उनका काम खुद के लिए बोलता है। कुछ सबसे अद्भुत परियोजनाएं जहां उन्हें पहले बहुत प्यार मिला है, उनमें हसीना पारकर, याराम, भौकाल, शूटआउट एट वडाला, बोम्बरिया, असेक, पलटन, चेहरे, हैलो चार्ली और कई अन्य शामिल हैं।

उन्होंने हमेशा चतुराई से और सावधानीपूर्वक अपने लिए ऐसी परियोजनाओं को चुना है जो उनके दर्शकों के जीवन के साथ प्रतिध्वनित होती हैं और एक बार फिर, ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी नवीनतम परियोजना से लोगों की आंखों को छू लिया है। उनकी नई फिल्म ‘चलती रहे जिंदगी’ अब ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग कर रही है और फिल्म के साथ-साथ उनकी भूमिका दोनों को बहुत प्यार मिल रहा है। इससे पहले ट्रेलर में भी, वह अपने शानदार अभिनय से हैरान करने और एक चिरस्थायी प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहे और अब जब फिल्म बाहर आ गई है, तो यह निश्चित रूप से अपने दर्शकों के साथ अद्भुत रूप से ताल मिला रही है। यह फिल्म एक मधुर और संबंधित लॉकडाउन ड्रामा है जो एक भावनात्मक यात्रा को दर्शाती है जो कई लोगों के जीवन का पर्याय है। सिद्धांत ने अपने प्रदर्शन से बस इसे खत्म कर दिया है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, जैसे ही परियोजना ज़ी5 पर स्ट्रीम होने लगी, इंटरनेट पर उनकी बहुमुखी प्रतिभा और उस चतुराई के बारे में चर्चा होने लगी जिसके साथ वह अपने चरित्र की त्वचा में इतने अद्भुत तरीके से आए।

उन्हें मिल रहे सभी प्यार और प्रशंसा के बारे में सिद्धांत ने कहा , “यह फिल्म मेरे लिए काफी खास है क्योंकि यह उन सबसे संबंधित कहानियों में से एक है जिसका मैं हिस्सा रहा हूं। लॉकडाउन सभी के लिए एक कठिन अवधि रही है और लोगों को अपने कामकाज में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है। मुझे सबसे ज्यादा खुशी तब होती है जब एक अभिनेता के रूप में मैं अपने काम के साथ उस संबंध का निर्माण कर सकूं जो सभी के लिए संबंधित हो और इस परियोजना के लिए मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिल रही है, उसके लिए मैं केवल आभारी हूं।

सियासी मियार की रीपोर्ट