Sunday , September 22 2024

मीरजापुर : जौनपुर से बोलेरो लूट कर भाग रहे पांच बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा..

मीरजापुर : जौनपुर से बोलेरो लूट कर भाग रहे पांच बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा..

मीरजापुर, 13 नवंबर । लालगंज थाना क्षेत्र के अतरैला टोल प्लाजा के पास शनिवार देर रात एक चालक को घायल कर जौनपुर से बोलेरो लूट कर भाग रहे पांच बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने लूटी बोलेरो बरामद कर घायल चालक को उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंचाया।

लालगंज थाना क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-135 पर अतरैला टोल प्लाजा के पास बीती रात सड़क किनारे खड़ी संदिग्ध बोलोरो देख पुलिस मौके पर पहुंची। वहां एक व्यक्ति को संदिग्ध परिस्थितियों में पांच लोग घेरे हुए थे। पुलिस ने जब वाहन का गेट खुलवाया तो मामला कुछ और निकला।

जौनपुर निवासी दुर्गा प्रसाद दुबे की बोलोरो को पांच अज्ञात लोगों ने शनिवार को बुक कराया था। बताया कि जौनपुर के सुजानगंज से सामान रामनगर जाना है। वाहन स्वामी वाहन लेकर उनके साथ चल दिया। सुजानगंज के पास पहुंचने पर अज्ञात बदमाशों ने उसे रिवाल्वर के कुंदे से मारकर घायल कर दिया और घायल चालक को ठिकाने लगाने की नियत से मीरजापुर के लालगंज थाना क्षेत्र के अतरैला टोल प्लाजा के पास पहुंचे थे।

देर रात में सड़क की पटरी पर खड़ी बोलेरो देख गश्त पर निकली लालगंज पुलिस को आशंका हुई तो मौके पर पहुंचकर देखा की एक व्यक्ति उसमें बेहोश पड़ा हुआ है। पांच लोग उसके साथ बैठे हुए हैं। पुलिस ने गेट खुलवा कर माजरा समझते हुए हुए सभी को थाने ले आई। बेहोश व्यक्ति का उपचार कराया। होश आने पर उसने पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया। मामले की छानबीन कर पुलिस विभिन्न पक्षों से पूछताछ में जुटी हुई है।

सियासी मियार की रिपोर्ट