Monday , September 23 2024

झारखंड में अज्ञात अपराधियों ने सुषमा बड़ाईक को गोली मारकर घायल किया..

झारखंड में अज्ञात अपराधियों ने सुषमा बड़ाईक को गोली मारकर घायल किया..

रांची, । रांची एक बार फिर गोलियों की आवाज से थर्रा उठा। रांची के हरमू स्थित सहजानंद चौक के पास अज्ञात अपराधियों ने महिला को गोली मार दी। पहला की पहचान सुषमा बड़ाईक के रूप में की गई है। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल सुषमा बड़ाईक को रिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में मिली आरंभिक जानकारी के मुताबिक सुषमा बड़ाईक अपने बॉडीगार्ड के साथ कहीं जा रही थी तभी अज्ञात अपराधियों ने सहजानंद और हरमू चौक के बीच सड़क पर उन्हें गोली मार दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और छानबीन में जुटी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुषमा बड़ाईक अपने बॉडीगार्ड की बाइक पर सवार होकर कहीं जा रही थी। दिन के तकरीबन साढ़े 9 बजे पीछे से अपराधी ने उन्हें गोली मार दी। कहा जा रहा है कि उन्हें 2 गोलियां मारी गई जिसमें से एक पीठ में लगी है वहीं एक हाथ में। घायल सुषमा बड़ाईक को आनन-फानन में रिम्स ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है।

गौरतलब है कि सुषमा बड़ाईक पर फायरिंग की घटना को बाइक सवार 3 अपराधियों ने अंजाम दिया। अपराधियों ने सुषमा पर 3 गोलियां चलाई। पुलिस, अपराधियों का सुराग तलाशने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस छानबीन में जुटी है। गौरतलब है कि सुषमा बड़ाईक झारखंड और खास तौर पर राजधानी रांची में एक जाना-पहचाना नाम है। आईपीएस अधिकारी पी नटराजन पर यौन शोषण का आरोप लगाकर चर्चा में आईं सुषमा से संबंधित एक केस की सुनवाई आज हाईकोर्ट में थी।

सियासी मियार की रिपोर्ट